छत्तीसगढ

स्वामी आत्मानंद स्कूल में छात्र-छात्राओं को मिल रही है बेहतर शिक्षा : विधायक साहू – NNSP

कसडोल

स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालयों को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रारम्भ किया था इस विद्यालय से आज बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने  मेरिट लिस्ट में अपना स्थान बनाया हैं। आज स्वामी आत्मानंद स्कूल में विद्यार्थियों को बेहतर शिक्षा मिल रही है। उक्त बातें कसडोल विधायक संदीप साहू ने कसडोल विकासखंड के ग्राम सेल में स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम उत्कृष्ट विद्यालय मे विकासखंड स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव कार्यक्रम में मुख्य अतिथि की आसंदी से कही।

कार्यक्रम का शुभारंभ सर्वप्रथम माँ सरस्वती वंदना एवं दीप प्रज्वलित कर किया गया विधायक संदीप ने नव प्रवेशी बच्चों को एवं कसडोल आत्मानंद विद्यालय से 12 वी एवं 10 वी मे मेरिट लिस्ट मे आने वाले बच्चों को भी बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस दौरान नव प्रवेशी बच्चों को पुस्तके भेंट की और मिठाई खिलाकर उनका स्वागत किया साथ ही शाला मे प्रथम आने वाले विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मनित किया गया।
विधायक संदीप साहू ने कहा कि कसडोल विकासखण्ड में शिक्षक विहीन और एकल शिकक्षीय स्कूल की शिकायत ग्रामीणों के द्वारा लगातर की गयी है, साथ कुछ स्कूलों को मरम्मत के नाम पर छत को तोड़ दिया गया उसकी भी शिकायते आई है। इन्ही सभी समस्याओं को लेकर जिले के नए कलेक्टर दीपक सोनी से मुलाकात कर अवगत कराऊंगा। कसडोल विधानसभा के कोई भी स्कूली बच्चो को पढ़ाई लिखाई करने एवं स्कूल आने-जाने में किसी प्रकार की परेशानियों का सामान करना न पड़े इस पर पूरा ध्यान होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button