छत्तीसगढ

रायपुर में आज जॉब फेयर, इन पदों पर होगी भर्ती, ऐसे करें आवेदन

बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें जिले के बेरोजगार युवाओं को नौकरी मिलेगी। इन जॉब फेयर में कई कंपनियां हिस्‍सा ले रही हैं। इस जॉब फेयर में चयनित प्रतिभागियों को आठ हजार से लेकर 15 हजार रुपये तक प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए जिला प्रशासन की ओर से जॉब फेयर का आयोजन किया जा रहा है। यह जॉब फेयर जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र  रायपुर 18 जून को सुबह 11 से दोपहर दो बजे तक आयोजित किया जाएगा।

जॉब फेयर में इन पदों पर होगी भर्ती

इसके माध्यम से निजी क्षेत्र के फ्यूजन माइक्रोफाइनेंस लिमिटेड और शेफाली बिजनेस इंटरनेशनल, विक्टर फाइनेंस प्रालिमि और रुद्रा इंटरप्राइजेस,  रायपुर द्वारा रिलेशनशिप मैनेजर, असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर, ब्रांच मैनेजर, सेल्स एग्जीक्यूटिव, सीओ एवं इलेक्ट्रिकल / फिटर तकनीशियन आदि के 17 से अधिक पदों पर की जाएगी, जिसके लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 10वीं/12वीं से स्नातक एवं आइटीआइ (इलेक्ट्रिशियन/फिटर) उत्तीर्ण रखी गई है।

जॉब फेयर में चयनित प्रतिभागियों को इतनी मिलेगी सैलरी

अभ्यर्थियों का चयन होने पर न्यूनतम आठ हजार से लेकर 15 हजार रुपये तक प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। जॉब फेयर में सम्मिलित होने के लिए योग्य, इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि और स्थल पर अपने बायोडाटा/आधार कार्ड एवं शैक्षणिक, तकनीकी योग्यता के प्रमाण पत्रों की छायाप्रति के साथ उपस्थित हो सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button