छत्तीसगढ

प्रारंभ से ही लग रहा था कि पूरे देश का आशीर्वाद बीजेपी और मोदी जी को मिलेगा: सीएम साय – NNSP

रायपुर

देश में लोकसभा चुनाव के सभी चरणों के मतदान संपन्न होने पर समाचार चैनलों द्वारा जारी किए गए एग्जिट पोल में एनडीए को बढ़त मिलते दिखाए जाने पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। साय ने कहा है कि, प्रारंभ से ही लग रहा था कि पूरे देश का आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को मिलेगा।

पूरा देश चाहता है कि नरेन्द्र मोदी जी तीसरी बार सरकार की बागडोर संभालें। पूरे देश में वातावरण अच्छा था छत्तीसगढ़ में भी सभी ग्यारह सीटें हम जीतने जा रहे हैं। मुख्यमंत्री होने के नाते मैं भी कई प्रदेशों में प्रचार करने गया हूँ, सभी जगह भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में बहुत अच्छा वातावरण था और आज जब एग्जिट पोल में भी एनडीए की बढ़त दिखा रहे हैं, तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है।

जिस तरीके से पिछले विधानसभा के चुनाव में जनता ने मोदी की गारंटी पर विश्वास करके भारतीय जनता पार्टी को सरकार में बैठाया और उसके मात्र सौ दिन बाद ही मोदी की गारंटी को पूरा करने का काम हमारी सरकार ने किया है। छत्तीसगढ़ की जनता का विश्वास मोदी जी के साथ तो था ही, साथ ही हमारी सरकार के कार्यों से भी जनता का विश्वास बढ़ा है। 4 जून तक इंतजार करिए जनता सभी ग्यारह सीटें भाजपा को देने जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button