छत्तीसगढ

छत्तीसगढ़-गौरेला में छात्रा की चाकू से गोदकर हत्या, दिनदहाड़े वारदात से परिजनों में पसरा मातम

मरवाही.

गौरेला पेण्ड्रा मरवाही के गौरेला में दिन दहाड़े एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है जिसमें एक कालेज छात्रा की दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है। फिलहाल घटना की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुचकर आरोपी की तलाश में जुट गई है। पूरे घटना का सीसीटीवी फुटेज भी पास लगे कैमरे में कैद हो गया है। जिसमे आरोपी बेरहमी से युवती पर ताबड़तोड़ हमला कर रहा है और उसके बाद काफी समय तो वहां पर खड़ा रहा और फिर बाइक से फरार हो गया।

मामला गौरेला थाना क्षेत्र के रिहायशी इलाके स्टेट बैंक के सामने का है जहां पर आज अचानक उस समय हड़कंप मच गया जब काम की तलाश में पास के गांव झगराखाड की रहने वाली रंजना यादव अपने एक रिश्तेदार के साथ गौरेला पहुंची।  उसका भाई स्कूटी में बैठा था और रंजना यादव बगल में खड़ी थी तभी अचानक एक युवक मुह में गमछा बांधे वहां पहुंचा पहले तो वो कुछ- कुछ बात किया फिर अचानक अपने पास से चाकू जैसा धारदार हथियार निकाला और रंजना पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे रंजना वही पर गिर गई और खून से लथपथ संजना की वही पर मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी युवक पहले तो कुछ समय वहां पर खड़ा रहा फिर वह चाकू को अपने कपड़े से पोछा और चाकू को अपने बाइक के डिक्की में डालकर वहां से चला गया। मृतका रंजना यादव गौरेला के झगराखांड गांव की रहने वाली थी और कॉलेज की छात्रा है और ब्यूटी पार्लर का कोर्स कर रही थी साथ ही अच्छी नौकरी की तलाश में थी।

लोगों की सूचना पर गौरेला पुलिस मौके पर पहुंच शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है। बहरहाल दिन दहाड़े व्यस्त सड़क पर धारदार हथियार से युवती की हत्या की वारदात से पुलिस पर सवालिया निशान उठना लाजमी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button