छत्तीसगढ

9 साल की युवती घर पर फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या – NNSP

भिलाई

कैंप-1 निवासी एक युवती ने सोमवार की शाम को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती अपने पिता और भाई के साथ रहती थी। घटना के समय उसक पिता किसी से बाहर गया था और भाई काम पर गया था। शाम को उसकी सहेली उसे बुलाने के लिए आई तो उसने उसकी लाश को फंदे से झूलता देखा। इसके बाद उसने पड़ोसियों को जानकारी दी। सूचना मिलने पर वैशाली नगर पुलिस ने शव को चीरघर भिजवाया है। घटना का कारण अज्ञात है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान आरती राय (19) के रूप में की गई है। सोमवार की शाम को करीब सात बजे उसकी एक सहेली उसे बुलाने के लिए घर पर गई। काफी आवाज लगाने पर भी जब आरती ने कोई जवाब नहीं दिया तो उसने खिड़की से झांककर देखा तो आरती की लाश पंखे से झूल रही थी। इसके बाद उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग वहां पहुंचे और मृतका के पिता व पुलिस को जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि मृतका की मां की पहले ही मौत हो चुकी है। उसकी बड़ी बहन की शादी जलेबी चौक कैंप-1 में हुई है। वो अपने पिता और भाई के साथ कैंप-1 में किराये के मकान में रहती थी। वो पढ़ाई भी छोड़ चुकी थी और घर पर ही रहती थी।

सोमवार को उसका पिता किसी काम से बाहर गया हुआ था और उसका भाई ड्यूटी पर गया हुआ था। इसी दौरान उसने फांसी लगा ली। घटना का कारण स्पष्ट नहीं है। मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं है। पुलिस ने मृतका का मोबाइल जब्त कर लिया है। ताकि मौत के कारणों का पता लगाया जा सके। वैशाली नगर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button