अन्य ख़बरें

Child Abuse : बर्बरता की तस्वीर…! 8 साल के बच्चे को मौलाना और ताऊ ने जंजीरों में बांधकर पीटा…Video Viral

सहारनपुर, 14 नवंबर। Child Abuse : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक बच्चे के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है। जहां मासूम को जंजीरों से बांधकर पीटा गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि मौलाना टीचर ने मासूम के साथ अत्याचार किया, लेकिन बच्चे के परिजन दबाव में इसके उलट बयान देते नजर आए।

जब इस घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। जहां बच्चे की पिटाई का मामला सही पाया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों में एक मदरसे का टीचर है और दूसरा बच्चे का ताऊ। बताया जा रहा है कि ताऊ ने भी कई बार बच्चे से मारपीट की थी, फिर बच्चे को जंजीर से बांधकर मदरसे में छोड़कर आया था। परिजन दोषी मौलाना और ताऊ को बचाने की कोशिश कर रह हैं। 

परिजनों का कहना है कि उन्होंने खुदी ही बच्चे की पिटाई की थी, क्योंकि बच्चे को चोरी की आदत थी और वह उसकी इस आदत से परेशान थे। वहीं गांव के पूर्व प्रधान नियाज का कहना है कि इसमें मदरसे का कोई लेना-देना नहीं है। यह तो मदरसे को बदनाम करने की साजिश है। इस मामले पर एसपी सागर जैन ने बताया कि समाचार पत्र में प्रकाशित एक खबर माध्यम से यह मामला संज्ञान में आया था। 

मौलाना और बच्चे का ताऊ अरेस्ट

थाना तीतरों के ग्राम बालू में एक 8 वर्षीय बच्चे (Child Abuse) को जंजीर से बांधकर उसके साथ मारपीट की गई है। इस प्रकरण में जब सिओ व एसडीएम की ज्वाइंट टीम बनाकर जांच कराई गई, तो प्रकरण सही होना पाया गया। इस संबंध में मुकदमा पंजीकृत कर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है और इसमें विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button