चुनावजनसंपर्क छत्तीसगढ़

Voter Awareness : मतदाता जागरूकता के लिए शार्ट वीडियो और सुपर रील्स प्रतियोगिता प्रारंभ : अंतिम तिथि 01 सितंबर

सारंगढ़ बिलाईगढ़, 26 अगस्त। Voter Awareness : कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. फरिहा आलम सिद्दीकी के निर्देश में मतदाता जागरूकता हेतु शॉर्ट वीडियो और सुपर रील्स प्रतियोगिता की शुरूआत किया गया है। प्रतियोगिता के लिए प्रतिभागी का नाम जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ के मतदाता सूची में रहना अनिवार्य है।  ईमेल- [email protected], इंस्टाग्राम sarbilasveep2023 और व्हाटसअप नंबर-  +91-9691608380 में प्रतियोगिता के लिए प्रतिभागी अपनी जानकारी, वीडियो, इंस्टाग्राम पोस्ट आदि शेयर कर सकते हैं।

शॉर्ट वीडियो : सुपर शॉर्ट वीडियो के लिए 5001 रुपए, सिल्वर शॉर्ट वीडियो के लिए 3001 रूपए और रनर शॉर्ट वीडियो के लिए 2001 रूपए का नगद ईनाम दिया जाएगा। शॉर्ट वीडियो में मतदाता जागरूकता के संदेश और वीडियो की क्वालिटी में अंक मिलेंगे।

सुपर रील्स: सुपर रील्स के लिए 3001 रुपए, सिल्वर रील्स के लिए 2001 रुपए और रनर रील्स के लिए 1001 रूपए का नगद ईनाम दिया जाएगा। रील्स में मतदाता जागरूकता के संदेश, लाईक्स, शेयर, वीडियो की क्वालिटी में अंक मिलेंगे।

गौर करने वाली बात यह है कि सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के वोटर लिस्ट में जिनका नाम हैं, वे रील्स और शॉर्ट वीडियो प्रतियोगिता में अंतिम तिथि 1 सितम्बर 2023 तक शामिल हो सकते हैं। जिन युवक युवती की आयु 18 वर्ष पूरी हो गई, वे सबसे पहले वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाए, फिर प्रतियोगिता में शामिल हो सकते हैं। 31 अगस्त 2023 तक नाम जुड़वाना, हटाना और त्रुटि सुधार कार्य करवा सकते हैं। वोटर लिस्ट के ये सभी कार्य संबंधित मतदान केंद्र या वोटर हेल्पलाइन एप्प से कर सकते हैं।

 18 वर्ष आयु के युवा वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाकर प्रतियोगिता में भाग लें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button