अन्य ख़बरें

Sexual Harassment : रिटायर हेडमास्टर Sunday को सिर्फ इसलिए मॉल जाते हैं…? देखें उनकी करतूत VIDEO

बेंगलुरु, 04 नवंबर। Sexual Harassment : बेंगलुरु के लुलु मॉल में यौन उत्पीड़न के मामले में एक सेवानिवृत्त स्कूल हेडमास्टर ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। पुलिस के मुताबिक, शनिवार को जांच में पता चला कि अश्वथ नारायण (60) मॉल में युवा लड़कियों और महिलाओं से छेड़छाड़ करता था।

मॉल के सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, आरोपी ने कई महिलाओं के साथ गलत हरकत की थी। वह वीकेंड मॉल में बिताता था और भीड़ का फायदा उठाकर महिलाओं और युवाओं को गलत तरीके से छूता था। पुलिस आशंका जता रही है कि आरोपी हेडमास्टर ने अन्य मॉल में भी ऐसा ही किया है। पुलिस उससे और पूछताछ कर रही है।

मॉल में आरोपी द्वारा एक युवती का यौन उत्पीड़न करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी शख्स भीड़ भरे मॉल में गेम्स जोन में जानबूझकर महिला की पीठ को छू रहा है। एक दूसरी जगह भी वो गलत हरकत करते देखा गया। दुराचार के बाद पीड़िता ने विरोध नहीं किया था।

वीडियो एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, अपलोड करने वाले ने बताया कि यह घटना लुलु मॉल में हुई थी।

व्हिसलब्लोअर ने कहा था, “यह घटना बेंगलुरु के लुलु मॉल फंटुरा में रिकॉर्ड की गई। वीडियो में यह आदमी आसपास की महिलाओं और लड़कियों के साथ ऐसी हरकत कर रहा है। जब मैंने उसे बहुत भीड़-भाड़ वाले इलाके में देखा, तो मुझे कुछ संदेह हुआ, उसका पीछा करते हुए वीडियो रिकॉर्ड किया। सिक्योरिटी के पास जाकर इसकी शिकायत की, फिर हम उसकी तलाश में आये और असफल रहे। मॉल प्रबंधन और सिक्योरिटी को सूचना दी। उन्होंने कहा कि वे उस व्यक्ति को ढूंढ़कर कार्रवाई करने का प्रयास करेंगे, ऐसे लोगों पर शर्म (Sexual Harassment) आनी चाहिए।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button